पीएम मोदी गुरुवार को चौथी बार करेंगे झारखंड का दौरा, धनबाद में होगी रैली

नई दिल्ली, 11 दिसंबर( आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को झारखंड विधानसभा चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगे। वह धनबाद के बरवाअड्डा में दिन में 11 बजे जनसभा संबोधित करेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी हीरनपुर बाजार, जमुआ और दुमरी में...

पीएम मोदी गुरुवार को चौथी बार करेंगे झारखंड का दौरा, धनबाद में होगी रैली

नई दिल्ली, 11 दिसंबर( आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को झारखंड विधानसभा चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगे। वह धनबाद के बरवाअड्डा में दिन में 11 बजे जनसभा संबोधित करेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी हीरनपुर बाजार, जमुआ और दुमरी में जनसभाएं करेंगे। तीसरे चरण के लिए 17 सीटों पर इसी दिन मतदान भी होना है।

झारखंड में विधानसभा चुनाव कार्यक्रम घोषित होने के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह चौथा दौरा होगा।

भाजपा सूत्रों के मुताबिक 12 दिसंबर के बाद 15 और 17 दिसंबर को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य में रैली करेंगे। पांचवें और आखिरी चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी के दोनों दौरे संथाल परगना में होंगे। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 25 नवंबर से झारखंड चुनाव प्रचार अभियान में हिस्सा लेना शुरू किया है। उन्होंने गुमला और डाल्टनगंज से रैलियों की शुरुआत की थी। इसके बाद तीन और नौ दिसंबर को प्रधानमंत्री ने खूंटी, जमशेदपुर और बरही तथा बोकारो में जनसभाएं कीं थीं।

-- आईएएनएस



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
PM Modi to visit Jharkhand for the fourth time on Thursday, to rally in Dhanbad
.
.
.