भारत के लोग लकी हैं कि उनके पास मोदी जैसा नेता: प्रेसिडेंट ट्रंप

डिजिटल डेस्क, वॉशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दूसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक जीत की बधाई दी है। इस बार उन्होंने फोन पर पीएम मोदी से बात की। दोनों नेताओं ने भारत और अमेरिका के संबंधों को मंजबूती देने और साथ मिलकर काम करने पर अपनी सहमति जताई। गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। बीजेपी ने 543 सीटों में से 303 पर जीत दर्ज की है, जबकि एनडीए 353 सीटों पर जीती है। मोदी और ट्रंप के बीच हुई बातचीत में जी-20 शिखर सम्मेलन पर में मुलाकात पर सहमति जताई गई है। आपको बता दें कि 28-29 जून को जापान के ओसाका शहर में जी-20 सम्मेलन का आयोजन होने वाला है। ट्रंप ने मोदी से बातचीत के दौरान पिछले दो सालों में अमेरिका और भारत के बीच हासिल की गईं उपलब्धियों के आधार पर आगे की रणनीति को मजबूत करने की बात कही है। बता दें कि इससे पहले ट्रंप ने ट्वीट कर मोदी को जीत की बधाई दी थी। Just spoke to Prime Minister @NarendraModi where I congratulated him on his big political victory. He is a great man and leader for the people of India - they are lucky to have him! — Donald J. Trump (@realDonaldTrump) 24 May 2019 .Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.....America: people of India are lucky to have modi: Donald trump. ..

भारत के लोग लकी हैं कि उनके पास मोदी जैसा नेता: प्रेसिडेंट ट्रंप

डिजिटल डेस्क, वॉशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दूसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक जीत की बधाई दी है। इस बार उन्होंने फोन पर पीएम मोदी से बात की। दोनों नेताओं ने भारत और अमेरिका के संबंधों को मंजबूती देने और साथ मिलकर काम करने पर अपनी सहमति जताई।

गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। बीजेपी ने 543 सीटों में से 303 पर जीत दर्ज की है, जबकि एनडीए 353 सीटों पर जीती है। मोदी और ट्रंप के बीच हुई बातचीत में जी-20 शिखर सम्मेलन पर में मुलाकात पर सहमति जताई गई है।

आपको बता दें कि 28-29 जून को जापान के ओसाका शहर में जी-20 सम्मेलन का आयोजन होने वाला है। ट्रंप ने मोदी से बातचीत के दौरान पिछले दो सालों में अमेरिका और भारत के बीच हासिल की गईं उपलब्धियों के आधार पर आगे की रणनीति को मजबूत करने की बात कही है। बता दें कि इससे पहले ट्रंप ने ट्वीट कर मोदी को जीत की बधाई दी थी।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
America: people of India are lucky to have modi: Donald trump
.
.
.