मुझको माफ करना मैं नशे में हूं, प्राचार्य ने जांच दल से की अभद्रता 

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/सौंसर। शासकीय कॉलेज सौंसर के प्राचार्य द्वारा एक छात्रा से अभद्रता करने का मामला सामने आया है। मामले की जांच करने पहुंचे अधिकारियों के दल को प्राचार्य नशे की हालत में मिला। मेडिकल ऑफिसर की उपस्थिति में प्राचार्य का मेडिकल...

मुझको माफ करना मैं नशे में हूं, प्राचार्य ने जांच दल से की अभद्रता 


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/सौंसर। शासकीय कॉलेज सौंसर के प्राचार्य द्वारा एक छात्रा से अभद्रता करने का मामला सामने आया है। मामले की जांच करने पहुंचे अधिकारियों के दल को प्राचार्य नशे की हालत में मिला। मेडिकल ऑफिसर की उपस्थिति में प्राचार्य का मेडिकल किया गया। अधिकारियों ने प्राचार्य को निलंबित करने की अनुशंसा करते हुए जांच प्रतिवेदन तैयार किया है। 
दो दिन पूर्व प्राचार्य सुमन बरवा ने तृतीय वर्ष की एक छात्रा से अभद्रता की थी। इस पर छात्रा ने शपथपत्र के साथ प्रशासन को शिकायत की थी। शुक्रवार को एसडीएम ओमप्रकाश सनोडिया, तहसीलदार डॉ अजय भूषण शुक्ला दोपहर एक बजे दल-बल के साथ कॉलेज पहुंचे। अधिकारियों ने देखा कि प्राचार्य नशे में है। प्राचार्य के नशे में होने की जांच खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ एनके शास्त्री की उपस्थिति में डॉ संदीप नखाते ने की और मेडिकल रिपोर्ट प्रशासन को सौंपी। प्राचार्य की कथित गतिविधियों को लेकर छात्राओं ने जांच अधिकारियों के सामने खुलकर अपनी बात रखी। छात्राएं प्राचार्य को निलंबित करने की मांग कर रही थी। अधिकारियों के सामने कालेज के छात्रों ने कहा कि कालेज प्रबंधन की लापरवाही के कारण पढ़ाई प्रभावित हो रही है। 
इनका कहना है-
जांच करने कॉलेज पहुंचे तब प्राचार्य नशे की हालत में मिला। मेडिकल परीक्षण किया गया है। जांच रिपोर्ट तैयार कर कलेक्टर को भेज रहा हूं। प्राचार्य के निलंबन की अनुशंसा की गई है।
ओमप्रकाश सनोडिया एसडीएम 



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Forgive me I'm drunk, the principal abused the investigation team
.
.
.